घर लेकर आए फेंगशुई से जुड़ी 5 चीजें, बिजनेस व नौकरी में मिलेगी सफलता

इंदौर। फेंगशुई एक चीनी वास्तु शास्त्र है। यह आपके घर की नकारात्मकता को दूर करता है। लोग घरों में फेंगशुई के नियमों का उपयोग करते हैं, जिससे घर में सुख-शांति बनी रहती है। फेंगशुई के नियमों से आप जीवन की हर समस्याओं को खत्म कर सकते हैं।

किस्मत चमका देंगे फेंगशुई के ये उपाय

बांस का पौधा देगा आर्थिक लाभ

फेंगशुई वास्तु में बांस का पौधा धन-संपत्ति को अपनी ओर खींचता है। इसको लगाने से घर में रुपयों की बारिश होती है। यह आपके घर की रुपयों की समस्याओं को दूर कर सकते हैं।

फेंगशुई मेंढक दूर करेगा आर्थिक परेशानी

फेंगशुई मेंढक आपकी रुपयों की परेशानी को दूर कर सकता है। आपको बस इतना करना है कि घर में लिविंग रूम में साउथ ईस्ट डायरेक्शन में इसको रख दें। ऐसा करने से रुपयों की कमी दूर रहती है।

लॉफिंग बुद्धा लाएगा पॉजीटिव एनर्जी

लॉफिंग बुद्धा फेंगशुई वास्तु के अनुसार घर में पॉजीटिव एनर्जी को लेकर आती है। लॉफिंग बुद्धा को लगाकर घर में नकारात्मक एनर्जी चली जाती है और सकारात्मक एनर्जी का घर में प्रवेश होता है।

सुंदर विंड चाइम से मिलेगी नौकरी में सफलता

आप जॉब में बहुत मेहनत करते हैं, लेकिन फिर भी कोई तरक्की नहीं मिल रही है। ऐसे में फेंगशुई इसका भी हल देता है। आपको घर में सुंदर विंड चाइम लगाना चाहिए। सुंदर विंड चाइम बिजनेस और नौकरी में सफलता को हासिल करने में मदद करता है।

लॉफिंग बुद्धा बिजनेस से मिलेगा फायदा

आपके बिजनेस में हानि हो रही है। आपको किसी भी तरह से सफलता नहीं मिल पा रही है, तो दोनों हाथ ऊपर किए हुए लॉफिग बुद्धा आपकी मदद कर सकता है। ऐसे में लॉफिंग बुद्धा को व्यापार स्थान पर रख दें। यह आपके बिजनेस को सफल बनाने में मदद करेगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.