BJP को वोट देने पर मारपीट का शिकार हुई मुस्लिम महिला से मिले शिवराज, पुलिस को दिए कार्रवाई के निर्देश

भोपाल। विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट देले पर मुस्लिम महिला के साथ उसके देवर द्वारा मारपीट करने का मामले सामने आने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मामले में संज्ञान लिया है और मुस्लिम महिला और उसके बच्चों से मुलाकात की है। साथ ही सीएम ने अधिकारियों को भी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा कि ‘मजबूत लोकतंत्र के लिए भाजपा को अपना मत देने पर मेरी एक बहन को उसके परिवार द्वारा प्रताड़ित करने का मामला मेरे संज्ञान में आया है। मैंने इस संबंध में अधिकारियों को निर्देशित कर उचित कार्रवाई करने को कहा है। इसके साथ ही पीड़ित बहन को पूरी सुरक्षा व आर्थिक मदद भी दी जाएगी।’ उन्‍होने आगे कहा, ‘मेरी बहन, तुम किसी बात की चिंता मत करना, तुम्हारा भाई सदैव तुम्हारे साथ है।’

मजबूत लोकतंत्र के लिए भाजपा को अपना मत देने पर मेरी एक बहन को उसके परिवार द्वारा प्रताड़ित करने का मामला मेरे संज्ञान में आया है। मैंने इस संबंध में अधिकारियों को निर्देशित कर उचित कार्रवाई करने को कहा है। इसके साथ ही पीड़ित बहन को पूरी सुरक्षा व आर्थिक मदद भी दी जाएगी।

मेरी… pic.twitter.com/O2VO7EtNry

— Shivraj Singh Chouhan (@ChouhanShivraj) December 9, 2023

क्‍या है मामला?

दरअसल, सीहोर में भाजपा को वोट देने पर मुस्लिम महिला की पिटाई के आरोप का एक वीडियो शुक्रवार को इंटरनेट मीडिया पर तेजी से बहुप्रसारित हुआ। मप्र के सीहोर जिले के अहमदनगर थानांतर्गत बरखेड़ा हसन गांव का यह मामला तीन दिसंबर का है।

वीडियो में समीना बी (30) पति बबलू खां कहती नजर आ रही हैं कि भाजपा को वोट देने की जानकारी देवर को लगने पर पहले तो उसने अपशब्द कहे, फिर उनके साथ मारपीट की। मारपीट में देवर की बीवी ने भी साथ दिया। उसने डंडा लाकर दिया, जिससे देवर ने मुझे खूब पीटा। महिला के अनुसार, उसने इस मामले की शिकायत थाने और कलेक्टर से भी की है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.