जबरन घुसा था मनचला, महिला ने पति को फोन लगाया तो मारी गोली

ग्वालियर। झांसी रोड इलाके में युवक के पेट में गोली लगने के मामले का राजफाश हो गया है। उसने खुद ही अपने पेट में गोली मारी थी। महिला उससे बात करना नहीं चाहती थी, लेकिन वह जबरन उससे दोस्ती करना चाहता था। महिला के पति के जाते ही वह घर में घुस आया। जब महिला ने विरोध किया तो उसने कट्टा निकाल लिया। इसके बाद महिला ने अपने पति को फोन लगाया तो महिला की सास व साले आ गए। यहां उसने खुद को गोली मार ली।

महिला के पति को झूठा फंसाने के लिए उसने झूठी कहानी रची। इस मामले में पुलिस ने उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है। अभी युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है। झांसी रोड थाना प्रभारी रशीद खान ने बताया कि बजरंग नगर में रहने वाली महिला के घर में विकास परिहार को गोली लगी थी। उसने महिला के पति पर गोली मारने का आरोप लगाया था। जब इस मामले की पड़ताल की तो सामने आया कि उसने महिला को दूसरे नाम से इंस्टाग्राम पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। वह महिला को धमकाने लगा कि उससे शादी करना चाहता है। वह महिला को दोस्ती न करने पर धमकाने लगा। जब महिला की सास आ गई तो वह कमरे में घुस गया। महिला ने पति को काल लगाया। उसने अपने सालों को घर भेजा। जब वह पहुंचे तो विकास ने खुद को गोली मार ली। विकास के साथ रोहित परिहार और गौरव पाल भी साथ में थे। रोहित और गौवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

88 लोगों की जांच में 27 निकले डेंगू संक्रमित

पारा 10 डिग्री पर आ चुका है और ठंड बढ़ती जा रही है। इसके बाद भी मच्छर जनित बीमारियों का आंकड़ा नीचे नहीं पहुंच रहा है। हालात यह है कि डेंगू के मरीज प्रतिदिन मिल रहे हैं। शनिवार को 88 लोगों की जांच की गई जिसमें 27 मरीज डेंगू संक्रमित मिले। इन मरीजों में 14 मरीज ग्वालियर जिले के बताए गए जबकि बाकी के 13 मरीज दीगर जिलों के होना बताया गया। जो संक्रमित मिले 14मरीज में 6 बच्चे शामिल है जिनकी उम्र 16 वर्ष से कम है। डेंगू का प्रकोप बना हुआ है इसलिए सावधानी रखना जरूरी है। जिला मलेरिया अधिकारी विनोद दोनेरिया का कहना है कि सर्दी के मौसम में पानी जमा रहने पर डेंगू का लार्वा पनपता है और घर के अंदर ही यह मच्छर रहते हैं इसलिए घर में पानी जमा न होने दें।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.