आज नामांकन फार्म जमा करने वालों की रहेगी धूम, दोपहर तीन बजे तक रहेगी जाम की स्थिति

इंदौर। सोमवार 30 अक्टूबर 2023 को विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन फार्म जमा करने की अंतिम तिथि है। इंदौर जिले की नौ विधानसभा सीटों पर कांग्रेस के सभी प्रत्याशी और भाजपा के सात प्रत्याशी नामांकन फार्म जमा कर चुके हैं, बावजूद भाजपा-कांग्रेस दोनों के प्रत्याशी सोमवार को कलेक्टर कार्यालय पहुंचेंगे। ये प्रत्याशी रैली के रूप में कलेक्टर कार्यालय पहुंचेंगे। इसके चलते शहर की यातायात व्यवस्था बिगड़ना तय है। कलेक्टर कार्यालय क्षेत्र में हालत सबसे ज्यादा खराब रहेंगे। नामांकन फार्म सोमवार दोपहर तीन बजे तक जमा कराया जा सकता है।

दो को छोड़कर शेष जमा करा चुके हैं नामांकन फार्म

इंदौर जिले की नौ विधानसभा सीटों में से सात सीटों पर भाजपा प्रत्याशी अपने नामांकन फार्म जमा करा चुके हैं। इंदौर विधानसभा क्षेत्र एक और इंदौर विधानसभा क्षेत्र दो के भाजपा प्रत्याशी सोमवार को नामांकन फार्म जमा कराएंगे। भाजपा ने विधानसभा क्षेत्र एक से कैलाश विजयवर्गीय और दो से रमेश मेंदोला को प्रत्याशी बनाया है। विजयवर्गीय बड़ा गणपति से नामांकन फार्म जमा करने के लिए रैली के रूप में कलेक्टर कार्यालय पहुंचेंगे, जबकि मेंदोला क्षेत्र दो से रैली के रूप में पहुंचेंगे। वे प्रत्याशी जो पूर्व में नामांकन फार्म जमा करा चुके हैं उनके भी कलेक्टर कार्यालय पहुंचने की उम्मींद है। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान भी सोमवार को इंदौर पहुंचने वाले थे लेकिन उनका कार्यक्रम निरस्त हो गया।

कांग्रेस भी निकालेगी बड़ी रैली

इधर कांग्रेस के प्रत्याशी भी रैली के रूप में कलेक्टर कार्यालय तक पहुंचेंगे। हालांकि प्रत्याशी पूर्व में नामांकन फार्म जमा कर चुके हैं लेकिन नामांकन का अंतिम दिन होने से इसे शक्ति प्रदर्शन के रूप में देखा जा रहा है। इसके पहले भी नामांकन फार्म जमा करने के अंतिम दिन भाजपा-कांग्रेस के प्रत्याशी रैलियों के रूप में कलेक्टर कार्यालय पहुंचते रहे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.