बीटेक की छात्रा के साथ लूट करने वाला दूसरा बदमाश मुठभेड़ में ढेर

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में बीटेक की छात्रा कीर्ति सिंह से मोबाइल लूटने वाले दूसरे आरोपी को यूपी पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। बीती देर रात हुए एनकाउंटर में आरोपी जितेंद्र उर्फ जीतू की मौत हो गई। मसूरी थाना क्षेत्र में गंगनहर पटरी पर हुए एनकाउंटर में वो घायल हो गया था जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। आरोपी के साथ हुई इस मुठभेड़ में  एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
आपको बता दें कि गाजियाबाद में एक ऑटो रिक्शा में जा रही कॉलेज की एक छात्रा से उसका फोन छीनने के प्रयास में बदमाशों ने उसे रिक्शा से बाहर खींच लिया जिससे वह गिरकर घायल हो गई और उसके सिर में गंभीर चोट आई है। यह घटना शुक्रवार को मसूरी थानाक्षेत्र में घटी और पुलिस ने शनिवार शाम एक मुठभेड़ के बाद आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया।

जानिए, क्या कहना है कि पुलिस उपायुक्त विवेक चंद यादव का?
पुलिस उपायुक्त (ग्रामीण) विवेक चंद यादव ने  बताया कि कंप्यूटर साइंस की प्रथम वर्ष की छात्रा कीर्ति सिंह घटना के समय अपने कॉलेज से वापस घर जा रही थी। मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाशों ने उसका फोन छीनने का प्रयास किया और चलती ऑटो रिक्शा से उसे बाहर खींच लिया। उन्होंने बताया कि छात्रा वाहन से गिरकर डिवाइडर से टकरा गई और उसके सिर में गंभीर चोट आई है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने मुठभेड़ कर एक आरोपी को पहले ही कर लिया था गिरफ्तार
इस बीच, पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार बदमाशों का पता लगाया और एक मुठभेड़ के बाद मुख्य आरोपी बोबिल उर्फ बलबीर को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि उक्त मुठभेड़ में बलबीर के पैर में गोली लगी है, वहीं मोटरसाइकिल चला रहा उसका साथी घटनास्थल से भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने इस घटना के संबंध में भारतीय दंड संहिता की सुसंगत धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.