झांकी देखने गए थे घर वाले, इधर हो गई लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

सिरोंज। कठाली बाजार स्थित जनरल स्टोर व्यापारी के घर चोरों ने धावा बोल दिया, जिसमें लाखों रुपए की चोरी को अंजाम दिया है। फरियादी ने दस लाख रुपये से अधिक की चोरी होना बताया है। इस चोरी की घटना की जानकारी लगते ही व्यापारियों में भी डर का माहौल देखने को मिल रहा है। क्योंकि जहां से चोरी की घटना हुई है। वह क्षेत्र बाजार के आसपास ही आता है।

सूने घर का फायदा उठाकर चोरी

फरियादी रामकुमार लखपति के घर पर चोरों ने धावा बोलते हुए लाखों रुपए के जेवरातों तथा हजारों की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। जिस समय चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया उस समय परिवार के लोग झांकियां और चल समारोह देखने के लिए गए हुए थे घर पर कोई नहीं था। इसी बात का फायदा उठाकर अज्ञात चोरों ने इतनी बड़ी चोरी की घटना को अंजाम देते हुए सोने के मंगलसूत्र सहित कीमती गहने तथा अलमारी में रखें 30 हजार रुपए नकदी लेकर रफू चक्कर हो गए।

सुबह 10:30 बजे के करीब रामकुमार लखपति अपने घर पहुंचे तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ था सामान भी बिखरा हुआ दिखाई दिया जिसको देखकर उनके होश उड़ गए। घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल करने के बाद आगे कार्रवाई करने की बात कही है। सुबह चोरी हुई शाम को विदिशा से डॉग स्क्वाड टीम आई फिर जांच दल ने अपनी जांच पड़ताल करते हुए एक-एक सबूत को इकट्ठा करके मामले की छानबीन की।

सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे

इधर पुलिस ने अज्ञात चोरों पर 30 हजार नगदी सहित सोने, चांदी के आभूषण चोरी होने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आभूषणों की कीमत सार्वजनिक नहीं की है। थाना प्रभारी संदीप सिंह पंवार का कहना है कि नकदी एवं सोने चांदी के आभूषण चोरी होने का मामला दर्ज करके अज्ञात चोरों की खोजबीन की जा रही है। डॉग स्क्वायड की टीम भी आईं थी, आसपास घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे भी देखे जा रहे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.