बुरहानपुर में निर्दलीय प्रत्याशी गधे पर बैठकर नामांकन दाखिल करने पहुंचा

बुरहानपुर। आपने चुनाव के दौरान प्रत्याशियों को नामांकन दाखिल करने के लिए अपने समर्थकों के साथ रैली निकालते हुए देखा होगा। इधर बुरहानपुर में एक निर्दलीय प्रत्याशी गधे पर बैठकर नामांकन दाखिल करने पहुंचे। हिंदू संगठन के पदाधिकारी और निर्दलीय उम्मीदवार ठाकुर प्रियंक सिंह गधे पर बैठकर रिटर्निंग आफिसर के कार्यालय पर पहुंचे।

प्रियंक ने कहा कि सभी राजनीतिक दल परिवारवाद का शिकार हो गए है और जनता को गधा बना रहे हैं। इसी वजह से उन्होंने गधे पर सवार होकर नामांकन दाखिल करने का फैसला लिया।

भाजपा की ओर से अर्चना चिटनिस ने भरा नामांकन

बुरहानपुर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस भी नामांकन फार्म जमा करने रिटर्निंग आफिसर कार्यालय पहुंच गई है। उनके साथ सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल भी पहुंचे।

हर्षवर्धन सिंह चौहान ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन भरा

बुरहानपुर में भाजपा के बागी और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान के पुत्र हर्षवर्धन सिंह चौहान ने भी निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन फार्म जमा किया है। नामांकन दाखिले से पहले हर्षवर्धन ने कहा कि ना तो उनके पिताजी ने जाति और समाज की राजनीति की और ना ही वे इस तरह की राजनीति करेंगे।

वह हर वर्ग को साथ लेकर चलेंगे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के पूर्व सांसद ठाकुर शिवकुमार सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र सिंह शेर की भाभी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.