‘तेजस’ की रिलीज से पहले कंगना रनौत अयोध्या में राम मंदिर पहुंची

अभिनेता कंगना रनौत ने गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म ‘तेजस’ के लिए आशीर्वाद लेने के लिए मंदिर का दौरा करने के बाद कहा कि राम मंदिर “हिंदुओं के लिए सबसे बड़ा पवित्र तीर्थ स्थान” बन जाएगा। अभिनेता ने कहा, ‘तेजस’ में मंदिर एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, जो शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और इसमें रानौत भारतीय वायु सेना के पायलट की भूमिका में हैं।

रानौत ने यहां संवाददाताओं से कहा, “ईसाइयों के लिए वेटिकन सिटी जो है, उसी तरह अयोध्या का राम मंदिर हिंदुओं के लिए सबसे बड़ा पवित्र तीर्थ स्थान बन जाएगा। हम इसे इतना भव्य मंदिर बनते देखेंगे, जिसकी हिंदू सदियों से कामना करते रहे हैं। यह एक भव्य मंदिर बनेगा।” हमारे देश का प्रतीक और दुनिया में सनातन संस्कृति का एक सुंदर लिंक है।“

उन्होंने आगे कहा, “मंदिर हमारी फिल्म ‘तेजस’ में भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। फिल्म भारतीय वायु सेना पर आधारित है और हम यहां (रिलीज से पहले आशीर्वाद लेने के लिए) आए हैं।” 36 वर्षीय रनौत ने मंदिर में अपनी यात्रा की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अयोध्या में राम मंदिर के अभिषेक समारोह में शामिल होने का निमंत्रण स्वीकार कर लिया, जो 22 जनवरी को होने की उम्मीद है। रनौत की ‘तेजस’ सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.