CSK के खिलाड़ी ने मचाया बवाल, बीच सीजन संन्यास का ऐलान कर पोस्ट किया डिलीट

Whatsapp

Ambati Rayudu announces retirement from IPL: अंबाती रायुडू ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से संन्यास की घोषणा कर दी है. अंबाती रायुडू ने सोशल मीडिया पर फैंस का इसकी जानकारी दी.

Ambati Rayudu announces retirement from IPL: आईपीएल 2022 के बीच चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. चेन्नई सुपर किंग्स के एक दिग्गज खिलाड़ी ने आईपीएल से संन्यास का ऐलान कर दिया. इस सीजन के बाद आईपीएल में ये खिलाड़ी खेलता दिखाई नहीं देगा. मगर कुछ देर बार उन्होंने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया. इस खिलाड़ी ने अपने बल्लेबाजी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल का चैंपियन भी बनाया है.

इस खिलाड़ी मे किया था संन्यास का ऐलान

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के धाकड़ बल्लेबाज अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने आईपीएल बीच शनिवार को संन्यास का ऐलान कर दिया था, लेकिन कुछ देर बार उन्होंने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया. अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने सोशल मीडिया पर संन्यास का ऐलान किया. उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘मैं यह ऐलान करते हुए खुश हूं कि यह IPL सीजन में आखिरी होगा. लीग में खेलना मेरे लिए सबसे अच्छा रहा है. मैं 13 सालों तक दो बड़ी टीमों का हिस्सा रहा हूं. मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा बनकर शानदार सफर रहा. इसके लिए उनका धन्यवाद.’ अंबाती रायुडू ने आईपीएल 2022 में अब तक खेले 12 मैच में 27.10 के औसत से 271 रन बनाए हैं. इस सीजन में उनके बल्ले से एक अर्धशतक निकला है.

यहां देखें रायुडू का ये ट्वीट

अंबाती रायुडू का IPL करियर

अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने साल 2010 में अपने आईपीएल करियर की शुरुआत की थी. अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के अलावा मुंबई इंडियंस (Mumbai Indian) का हिस्सा रहे हैं. रायुडू (Ambati Rayudu) साल 2018 से सीएसके के लिए खेल रहे हैं. अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने आईपीएल में अब-तक 187 मैचों में 29.28 की औसत से 4187 रन बनाए हैं. रायुडू आईपीएल में 22 अर्धशतक और 2 शतक जड़ चुके हैं.