कोचिंग से हास्टल जा रहे दो छात्रों पर चाकू से हमला, तीन आरोपित गिरफ्तार

इंदौर । पुलिस की सख्ती के बाद भी शहर में चाकूबाजी की घटनाएं कम नहीं हो रही हैं। तुकोगंज थाना क्षेत्र में कोचिंग से हास्टल जा रहे दो छात्रों पर ई-रिक्शा चालक सहित अन्य ने चाकू से हमला कर दिया। घायल फिलहाल अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, घटना रात करीब 9.30 बजे जंजीरवाला चौराहा की है। घायल छात्र आदर्श और निकुंज मूलरूप से बिहार के रहने वाले हैं। दोनों छात्र कोचिंग से हास्टल जा रहे थे। तभी ई-रिक्शा में सवार आरोपितों ने टक्कर लगने को लेकर विवाद शुरू किया और चाकू से हमला कर दिया। आदर्श को पेट और निकुंज को जांघ में चाकू लगा है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ई-रिक्शा का नंबर निकाला और आरोपित दीपक पुत्र राजेश (19), ध्रुव पुत्र पिता पंकज (19) और एक 12 वर्षीय नाबालिग को गिरफ्तार किया।

12 स्थानों से लाखों की अवैध शराब जब्त

इंदौर। विधानसभा चुनाव से पहले आबकारी विभाग शहर में अवैध शराब की रोकथाम के लिए कार्रवाई कर रहा है। विभाग की अलग-अलग टीमों ने 12 स्थानों पर दबिश देकर 17 लोगों पर अवैध शराब के प्रकरण बनाए। आबकारी विभाग ने पलासिया, भोई मोहल्ला, राजमोहल्ला, सांवेर, महू आदि क्षेत्रों में छापेमारी कार्रवाई की। इसमें एक लाख रुपये की देशी-विदेशी और महुआ शराब जब्त की गई।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.