नए प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी कल संभालेंगे पदभार, शपथ ग्रहण से पहले स्वागत में जुटे कार्यकर्ता

सांसद सीपी जोशी सोमवार दोपहर 12:15 प्रदेश भाजपा मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करेंगे। इसके लिए भाजपा मुख्यालय पर तमाम तैयारियां पूरी कर लीं गईं हैं।

प्रदेश भाजपा मुख्यालय में सोमवार को पदभार ग्रहण समारोह का आयोजन रखा गया है। इस समारोह में सांसद सीपी जोशी कल दोपहर 12:15 बजे प्रदेश अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करेंगे। इस मौके पर बीजेपी के नेता शामिल होंगे।

इसके लिए पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, निवर्तमान अध्यक्ष सतीश पूनिया, विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ सहित पार्टी के तमाम नेताओं को आमंत्रित किया गया है। अब तक यह जिम्मेदारी सतीश पूनिया निभा रहे थे। यहां से आगे की जिम्मेदारी सांसद सीपी जोशी को सौंपी गई है।

जानकारी के अनुसार सांसद सीपी जोशी सुबह 11:30 बजे प्रदेश भाजपा मुख्यालय पहुंच जाएंगे और उसके बाद 12:15 बजे विधि विधान से पदभार ग्रहण करेंगे। पदभार ग्रहण से पहले बीजेपी मुख्यालय में समारोह आयोजित होगा। नए प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत के लिए जगह-जगह स्वागत की तैयारियां की गईं हैं। दिल्ली से जयपुर के बीच में तमाम जगह सांसद सीपी जोशी का स्वागत किया जाएगा। सूत्रों के अनुसार सांसद सीपी जोशी सुबह सात बजे सड़क मार्ग के जरिए दिल्ली से जयपुर के लिए रवाना होंगे। यहां पहुंचने और पदभार ग्रहण करने से पहले सीपी जोशी खोले के हनुमान जी, गोविंद देव जी मंदिर और मोती डूंगरी गणेश मंदिर सहित कई धार्मिक स्थलों पर भी जाकर पूजा-अर्चना करेंगे।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.