तीन दिनों से लापता युवक का तालाब में मिला शव, हत्या की आशंका

गोपालगंज के थावे थाना क्षेत्र के एकडेरवा गांव से तीन दिन पहले लापता 15 वर्षीय किशोर का शव एकड़ेरवा गांव के बगहा सैदा चंवर स्थित तालाब से बरामद किया गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच करने के बाद शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया।

बताया जाता है की एकडेरवा गांव निवासी शंभू सिंह के 15 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार रविवार को दोपहर दो बजकर तीस मिनट पर अपने घर से खेलने के लिए निकला। घर से निकलने के कुछ ही देर बाद वह अचानक लापता हो गया। बाद में किशोर के स्वजन ने काफी खोजबीन की। काफी खोजबीन के बाद भी किशोर का सुराग नहीं मिला।

तालाब में शव मिलने से सनसनी

इसके बाद पिता शंभू सिंह ने थावे थाने में आवेदन देकर बच्चे की तलाश करने की पुलिस से गुहार लगाई। इसी बीच मंगलबार की सुबह एकड़ेरवा गांव के बगहा सैदा चंवर में स्थित तालाब के किनारे किशोर का शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल करते हुए शव को कब्जे में लिया।

किशोर के गले पर मिले निशान

मौत का कारण पता लगाने के लिए किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि बच्चे की गर्दन में गला दबाकर हत्या करने की निशान मिले है। मृत किशोर की मां छोटी देवी ने बताया की उनका पुत्र शिवम कुमार उत्क्रमित मध्य विद्यालय एकडेरवा में वर्ग पांच का छात्र था।

तालाब से शव बरामद होने के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। थावे थानाध्यक्ष शशि रंजन कुमार ने बताया की शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया गया। पुलिस हत्या व अन्य बिंदू पर जांच कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.