जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की ‘बवाल’ की बदली रिलीज डेट

जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की बवाल साल 2023 की मच अवेटेड फिल्म्स में से एक है। बवाल के सेट से अब तक कई तस्वीरें सामने आ चुकी है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी।

बदली बवाल की रिलीज डेट

बवाल के साथ पहली बार वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की जोड़ी पर्दे पर एक साथ नजर आएगी। अब फिल्म को लेकर अपडेट सामने आई है। बवाल की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। फिल्म पहले 7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बुधवार को फिल्म के एक्टर वरुण धवन और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने बवाल की नई रिलीज डेट की घोषणा की है। बवाल अब इस साल 6 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी। वरुण धवन ने ट्वीट शेयर करते हुए कहा, “बवाल 6 अक्टूबर, 2023 को रिलीज हो रही है। पहली बार जाह्नवी मैम के साथ काम कर रहा हूं और साजिद नाडियाडवाला व नितेश तिवारी सर की नेशनल अवॉर्ड विनिंग टीम का हिस्सा बनकर एक्साइटेड हूं।”

इन लोकेशन्स पर शूट हुई फिल्म

बवाल की शूटिंग बीते साल पूरी हो चुकी है। फिल्म के ज्यादातर हिस्से की शूटिंग उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर में हुई है। भारत के अलावा फिल्म को पेरिस, एम्सटर्डम, और पोलैंड जैसे खूबसूरत देशों में भी शूट किया गया है। बवाल में खूब सारा एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म को बेहतरीन बनाने के लिए स्टंट डायरेक्टर और स्टंटमैन को खास तौर पर जर्मनी से हायर किया गया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.