चाकू-कुल्हाड़ी से वार कर हिस्ट्रीशीटर की हत्या, विवाद के बाद कुछ युवकों ने दिया घटना को अंजाम

राजीव गांधी नगर न्यू बोम्बे योजना कॉलोनी में शनिवार देर रात रंजिश के चलते कुछ लोगों ने चाकू-कुल्हाड़ी और धारदार हथियारों से एक हिस्ट्रीशीटर की हत्या कर दी।

रंजिश के चलते शनिवार देर रात लोगों ने मिलकर एक हिस्ट्रीशीटर की हत्या कर दी। वारदात के बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए। एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में सात-आठ लोगों को एक युवक को दौड़ाते हुए देखा गया। मामला राजीव गांधी नगर थाने के न्यू बॉम्बे योजना कॉलोनी का है।

सहायक पुलिस आयुक्त प्रतापनगर प्रेम धणदे ने बताया कि न्यू बोम्बे योजना कॉलोनी निवासी हिस्ट्रीशीटर रमेश उर्फ महाकाल की सात-आठ लोगों ने रंजिश के चलते चाकू-कुलहाड़ी जैसे धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी। सीसीटीवी फुटेज के आधा पर हत्यारों की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं। साथ ही आरोपियों की तलाश की जा रही है। अभी तक कोई भी हत्यारा पकड़ा नहीं गया है।

देर रात युवकों से हुआ झगड़ा

पुलिस का कहना है कि मृतक महाकाल राजीव गांधी नगर थाने का हिस्ट्रीशीटर था। उसकी कई लोगों से रंजिश चल रही थी। बताया जा रहा है कि शनिवार रात कॉलोनी में उसका कुछ युवकों से झगड़ा हुआ। इस दौरान युवकों ने उसे घेर लिया और चाकू व धारदार हथियारों से हमला कर दिया। जान बचाने के लिए महाकाल मौके से पैदल ही भागा। इसका फुटेज भी सामने आया है। हमलावरों की संख्या अधिक होने से वह अधिक दूर नहीं भाग पाया और पकड़ा गया। हमलावरों ने उसपर ताबड़तोड़ वार किए। खून अधिक बहने से उसकी मौके पर मौत हो गई। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। हमलावरों की पहचान और पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। एफएसएल को मौके पर बुलाया गया है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.