धोनी ने CSK में अचानक कराई इस खतरनाक बॉलर की एंट्री….

आईपीएल 2023 सीजन में एक खतरनाक तेज गेंदबाज चेन्नई सुपर किंग्स की विरोधी टीमों के लिए काल बन सकता है और विरोधी बल्लेबाजों के पांव उनके सामने कांप सकते हैं. महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल 2023 सीजन के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में अचानक एक खतरनाक गेंदबाज की एंट्री करा दी है. महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी चेन्नई सुपर किंग्स टीम में जिस घातक गेंदबाज की एंट्री कराई है, जब वह गेंदबाजी के लिए पिच पर उतरता है, तो विरोधी बल्लेबाजों के पांव तक कांप जाते हैं.

धोनी ने CSK में अचानक कराई इस खतरनाक बॉलर की एंट्री

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने रविवार को दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज सिसांडा मगाला से करार की घोषणा की जो आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 सीजन में न्यूजीलैंड के गेंदबाज काइल जैमीसन की जगह लेंगे. काइल जैमीसन चोट के कारण 31 मार्च से शुरू हो रही लीग में नहीं खेल पाएंगे, जिन्हें सीएसके ने एक करोड़ रुपये में खरीदा था. मगाला को खेल के छोटे प्रारूप में खेलने का काफी अनुभव है.

पिच पर बल्लेबाजों के कांप जाएंगे पांव!

आईपीएल ने एक बयान में कहा, ‘हालांकि मगाला ने दक्षिण अफ्रीका के लिये महज चार टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं, लेकिन घरेलू टी20 मैचों में वह काफी वर्षों से नियमित रूप से विकेट झटकने वाले गेंदबाज रहे हैं. वह सीएसके से अपने 50 लाख रुपये के ‘बेस प्राइस’ से जुड़ेंगे.’ सिसांडा मगाला बड़े ही खतरनाक तेज गेंदबाज हैं और वह बेहद कातिलाना तेज गेंदबाजी करते हैं. आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स की विरोधी टीमों को खासतौर पर सिसांडा मगाला से संभलकर रहने की जरूरत है.

साल 2021 में आखिरी बार आईपीएल खेला

काइल जेमिसन की बात करें तो उन्होंने साल 2021 में पहली और आखिरी बार आईपीएल खेला था. आईपीएल 2021 सीजन के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने काइल जेमिसन को तब 15 करोड़ रुपये में खरीदा था. काइल जेमिसन ने आईपीएल 2021 में आरसीबी के लिए खेलते हुए 9 मैचों में 9 विकेट झटके थे. इसके बाद आईपीएल 2022 में काइल जेमिसन ने टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था. इस गेंदबाज को तब तक आरसीबी की टीम रिलीज भी कर चुकी थी. IPL 2023 के लिए काइल जेमिसन ने एक बार फिर नीलामी में हिस्सा लिया था और महेंद्र सिंह धोनी ने तगड़ी चाल चलते हुए 1 करोड़ रुपये की कीमत में इस खतरनाक तेज गेंदबाज की चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में एंट्री करा दी थी, लेकिन आईपीएल 2023 से पहले ही ये तेज गेंदबाज चोटिल हो गया.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.