श्रीजिता डे बनने वाली हैं माइकल की दुल्हनिया

ग्लैमर इंडस्ट्री से पिछले एक महीने में कई सेलेब्स ने शादी की है। चाहे बड़ा पर्दा हो या छोटा पर्दा, कई सितारों ने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर फैंस को सरप्राइज दिया है। पिछले दिनों ‘ये है मोहब्बतें’ फेम कृष्णा मुखर्जी की शादी की खबरों ने सुर्खियां पकड़ीं। इसके अलावा टेलीविजन एक्ट्रेस दलजीत कौर भी अपनी दूसरी शादी को लेकर खासा उत्साहित हैं। इसी कड़ी में एक और एक्ट्रेस का नाम सामने आया है, जो इसी साल दुल्हन बनने वाली है।

इस एक्ट्रेस की होने वाली है शादी

बिग बॉस 16 में अपनी गेम प्लानिंग से लोगों का दिल जीतने वाली श्रीजिता डे बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। वह इसी साल एक जुलाई को माइकल ब्लोहेम-पेप की दुल्हन बन जाएंगी। श्रीजिता की शादी को लेकर कुछ खास तैयारियां शुरू नहीं हुई हैं सिवाय इसके कि वह कहां और किस अंदाज में शादी करेंगी और उनकी गेस्ट लिस्ट में कौन-कौन शामिल है।

श्रीजिता डे की गेस्ट लिस्ट हुई तैयार

यह बात पहले ही बताई जा चुकी है कि ‘उतरन’ फेम एक्ट्रेस दो बार शादी करेंगी। एक शादी जर्मनी में वहां के रीति रिवाज से होगी। जबकि, दूसरी शादी गोवा या कोलकाता में बंगाली रीति रिवाज से होगी। इसके अलावा वह किस कलर का लहंगा पहनेंगी, ज्वेलरी क्या होगी वगैरह कुछ तय नहीं है। हां, लेकिन उनकी गेस्ट लिस्ट धीरे-धीरे जरूर तैयार हो रही है।

एक्ट्रेस की शादी में दिखेंगे बिग बॉस के यह खिलाड़ी

पिछले दिनों ऐसी चर्चा थी कि श्रीजिता डे अपने कई दोस्तों में बिग बॉस 16 के दोस्तों को भी इन्वाइट करेंगी। प्रियंका चाहर चौधरी और शालीन भनोट  का नाम उनकी गेस्ट लिस्ट से सबसे पहले सामने आया था। अब दो नाम और सामने आए हैं। बिग बॉस से उनके अच्छे दोस्त और जनता के फेवरेट शिव ठाकरे और अर्चना गौतम का नाम भी गेस्ट लिस्ट में शामिल है।

इस तरह शुरू हुई थी श्रीजिता-माइकल की लव स्टोरी

श्रीजिता डे और माइकल की मुलाकात एक कैफे में हुई थी। दोनों ने तीन साल से भा ज्यादा समय तक एक दूसरे को डेट किया। माइकल ने एफिल टावर के सामने श्रीजिता को फिल्मी स्टाइल में प्रपोज किया था। उन्होंने घुटनों पर बैठकर श्रीजिता से अपने दिल की बात कही थी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.