पेंटागन का दावा, यूएफओ की मदरशिप से निकलकर छोटे-छोटे यूएफओ पृथ्वी पर आ रहे 

वाशिंगटन । बीते कई सालों से पृथ्वी पर कई देशों के वैज्ञानिक एलियंस की तलाश में लगे हैं। एलियंस यानी जो जीव जो धरती पर नहीं रहते। ये दूसरे ग्रहों में रहते हैं। इसतरह के कई वीडियोज सामने आए हैं, जिसमें इन एलियंस की झलक नजर आती है। जिस विमान से ये एलियंस चलते हैं, उस यूएफओ का नाम दिया गया है। इनके भी आसमान में दिखाने के सबूत वाले कई वीडियोज ऑनलाइन मौजूद है। लेकिन अभी तक इसका कोई पक्का सबूत नहीं मिला है। यानी कोई ऐसा ठोस सबूत जिससे पता चले कि ये एलियंस रहते कहां हैं?

जब लॉकडाउन लगा था, तब कई अमेरिकी रिटायर्ड अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की थी कि अमेरिका एलियंस से जुड़ी कई जानकारियां छिपा रहा है। उसपर आरोप लगे थे कि उन्हें एलियंस मिल गए हैं लेकिन वहां दुनिया से इसकी जानाकरी छिपा रहा है। अब नई खबर के मुताबिक, ऐसा कहा जा रहा है कि यूएफओ की मदरशिप यानी यूएफओ के बाप से कई छोटे यूएफओ निकलकर पृथ्वी की तरफ आ रहे हैं। ये ठीक वैसे ही धरती के भ्रमण के लिए निकले हैं जैसे नासा अपने विमान दूसरे ग्रहों पर भेजता है।

पेंटागन के अधिकारीयों ने इसकी आधिकारिक घोषणा की है।  चेतावनी में कहा गया कि हमारे सौर मंडल में एक एलियन मदरशिप मौजूद हो सकता है। ये ठीक उसी तरह पृथ्वी पर आकर जांच कर रहा है, जैसे हम दूसरे ग्रहों पर जांच के लिए जाते हैं। ऐसी चेतावनी सौर मंडल में अज्ञात विमानों के दिखने और तुरंत गायब हो जाने के बाद जारी की गई है।  वार्निंग दी गई है कि छोटे साथ बड़े यूएफओ भी सौर मंडल में मौजूद है।

उन्होंने बताया कि नासा जैसे दूसरे ग्रहों पर मिशन में अपने विमान भेजती है वैसे ही इन एलियंस ने भी पृथ्वी पर यूएफओ भेजकर जानकारी इक्क्ठा करने का मिशन शुरू किया है। अब लगातार आसमान पर इस लेकर नजर रखी जा रही है। उम्मीद है कि जल्द ही इसका सबूत मिल जाएगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.