कांग्रेस विधायक बने ‘बार्बर’, हज्जाम की दुकान में युवक का किया हेड मसाज,देखें Video

राष्ट्र चंडिका, सिवनी।बरघाट विधानसभा के मौजूदा कांग्रेस विधायक अर्जुन सिंह काकोड़िया का दिलचस्प अंदाज देखने को मिला है. माननीय एक बार्बर की दुकान पर युवक के सिर का मसाज करते हुए नजर आए हैं. इसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.
 आपने जनता के बीच अपनी साख कायम रखने के लिए राज नेताओं के कई अनोखे अंदाज देखे होंगे. इसी कड़ी में सिवनी के बरघाट से कांग्रेस विधायक का भी एक अलग और दिलचस्प अंदाज देखने को मिला है. मौजूदा कांग्रेस विधायक अर्जुन सिंह काकोड़िया जनसंपर्क के दौरान एक हज्जाम की दुकान पर पहुंच गए और वहां एक युवक का हेड मसाज कर दिया.
दरअसल, विधायक आष्टा गांव में जनसंपर्क के लिए गए थे. उनके साथ बड़ी संख्या में समर्थक भी थे. इसी दौरान वह एक हज्जाम की दुकान में पहुंच गए. वहां एक युवक शेव कराने के लिए बैठा था. तभी माननीय अचानक युवक के पास गए और उसके सिर पर पानी स्प्रे करने लगे. इसके बाद मसाज शुरू कर दिया. यह नजारा देख वहां मौजूद लोग हैरान रह गए और विधायक के इस अंजाद पर हंस भी पड़े. माननीय के इस अंदाज का वीडियो भी बना लिया गया.
क्षेत्र में वीडियो की खूब चर्चा
वहीं विधायक के द्वारा युवक की चंपी करने का वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. विधायक के इस वीडियो को लेकर कई तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं. कुछ लोग इसे विधायक की पब्लिसटी स्टंट बता रहे हैं तो कुछ इसे विधायक की सादगी. वहीं लोग इस वीडियो का खूब आनंद भी उठा रहे हैं और चटखारे लेकर चर्चा करते नजर आ रहे हैं.
Leave A Reply

Your email address will not be published.