Breaking News
Home / मनोरंजन / IN PICS Kapil Sharma: गोद में बच्ची को थामे हुए कपिल शर्मा की तस्वीरें हुई वायरल, देखें यहां

IN PICS Kapil Sharma: गोद में बच्ची को थामे हुए कपिल शर्मा की तस्वीरें हुई वायरल, देखें यहां

नई दिल्ली। द कपिल शर्मा के शो के होस्ट और कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा की वाइफ ने बीते दिसम्बर बेटी को जन्म दिया था। कपिल के पिता बनने पर जहां लोगों ने बधाइयों की बाढ़ ला दी थी, वहीं कुछ उनकी नन्हीं परी को देखने के लिए बेहद बेताब थे। अगर आप भी कपिल की बेटी की तस्वीर का इंतज़ार कर रहे हैं, तो खुश हो जाइए क्योंकि अब शायद उनकी पहली झलक सामने आ चुकी है।

हाल ही में कपिल शर्मा के फैन पेज से कपिल और उनकी बेबीगर्ल की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें कपिल शर्मा अपनी बेटी को गोद में लिए नज़र आ रहे हैं। कपिल की बेटी बेहद क्यूट हैं। उनकी पहली झलक पाकर फैंस काफी खुश हैं। हालांकि अब तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि तस्वीरों में नज़र आ रही ये बच्ची कपिल और गिन्नी की है, या कोई और

45 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
आपको बताते चलें कि कपिल शर्मा ने बेटी के जन्म की खुशी अपने ट्विटर अकाउंट से दी थी। कपिल ने लिखा था, बेबी गर्ल पाकर बेहद ब्लेस्ड महसूस कर रहा हूं, आपके आशीर्वाद की जरुरत है, आप सभी को प्यार, जय माता दी।

बता दें कि कपिल की वाइफ गिन्नी ने मुंबई के हॉस्पिटल में अपनी बेटी को जन्म दिया है। वाइफ की प्रेग्नेंसी के कारण कपिल ने अपने शो से कुछ समय का ब्रेक लिया था। लेकिन जब पिता बनने के बाद कपिल शर्मा पहली बार सेट पहुंचे तो उनकी टीम ने उनके साथ जमकर जश्न मनाया था। कपिल शर्मा ने इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें भी अपने अकाउंट से शेयर की हैं।

कपिल शर्मा ने 12 दिसम्बर 2018 को जालंधर में अपनी लोन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कपिल शर्मा ने अपनी और गिन्नी की लवस्टोरी शेयर की थी। उन्होंने बताया कि जब पहली बार कपिल गिन्नी के घर रिश्ता लेकर गए थे, तो उनके परिवार ने कपिल को ठुकरा दिया था।

About Akhilesh Dubey

Check Also

Kangana Ranaut ने रणबीर कपूर को बताया ‘स्कर्ट चेजर’, दीपिका पादुकोण पर किया ये कमेंट, फैंस भी सन्न

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट फिल्मों से ज्यादा अपने स्टेटमेंट को लेकर खबरों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *